raat ka time

संता (बंता से)- क्या तुम्हें रात में मच्छर परेशान नहीं करते?
बंता (संता से)- कतई नहीं।
संता- भला वो कैसे? मुझे तो बहुत परेशान करते हैं।
बंता- मैं रात को शराब पीकर जब बीस्तर पर लेटता हूं तो मच्छर मुझे घेर लेते हैं। पहले तो नशे की हालत में मुझे उनके काटने का पता ही नहींचलता और जब मैं होश में आता हूं, वे नशे में धुत हो चुके होते हैं।
--------------------------------------------------------------------------------------------------
रात के समय संता-बंता फ्लैट में बैठे गप-शप कर रहे थे।
संता को ख्याल आया की समय मालूम कीया जाए। पता चला की उसकी घड़ी बंदहै। बंता के पास घड़ी नहीं थी। अंतत: संता ने जोर-जोर से गाना शुरू कर दीया।
फलस्वरूप सामने की खीड्की खुली और एक आदमी बुलंद आवाज में चीखा- ये क्या बदतमीजी है। रात के तीन बजे गाना गाया जा रहा है।
==========================

No comments :

BEST WHATSAPP JOKES

HINDI CHUTKULE SEXY WHATSAPP