चुटकले

मालिक (नए चपरासी से)- तुम्हें मैंनेजर ने काम समझा दिया है न?
चपरासी (मालिक से)- जी हां, उन्होने समझा दिया है कि जब आप दफ्तर
में आएं तो मैं उन्हें जगा दिया करूं।
चुटकुला # 0826
भाभी (देवर से)- तुम कुंवारे हो।तुम भला महिलाओ के बारे में क्या
जानो।
देवर (भाभी से)- मैं महिलाओ के बारे में सब कुछ जानता हूं। इसीलिए तो
अभी तक कुंवारा हूं।

चुटकुला
किरायेदार (मकान मालिक से)- इस महीने मैं आपको मकान का किराया
नहीं दूंगा।
मकान मालिक (किरायेदार से)- यही बात तुमने पिछले महीने भी कही
थी।
किरायेदार - तो क्या हुआ, मैं अपना वचन ही तो निभा रहा हूं।
अभिनेता (डायरेक्टर से)- डायरेक्टर साहब, इस फिल्म में मेरा किरदार
एक पागल का है। मुझे इसमें जान डालने के लिए क्या करना चाहिए?
डायरेक्टर (अभिनेता से)- कुछ नहीं, तुम बिल्कुल वैसे ही हो, जैसा तुम्हें
रोल मिला है।


sex jokes in hindi sexe chutakla in hindi sexy hindi jokes santabanta hindi sex jokes 2 santabanta.com sexy girls 2 www hindi sex sms 2 adult chutkule 1 adult hindi jokes 1 all sexy chutkle read in hindi 1 girl boy sexual shayri in hindi INSURANCE HEALTH POLICY TRUCK CAR MILEAGE BANK SHARE MARKET

BEST WHATSAPP JOKES

HINDI CHUTKULE SEXY WHATSAPP