HOW TO IMPRESS A GIRL लड़की पटाने की नुख्शे

लड़की पटाने की नुख्शे HOW TO IMPRESS A GIRL


1. लड़की के आंखों में देखते रहिए…कुछ देर तक लगातार। लडके के लिए यह अच्छी टेक्निक है, क्योंकि लड़कियां अक्सर चाहती हैं कि लड़के उन्हें पूरी अटेंशन दें।
2. एक सिंपल सी स्माइल भी वो जादू कर सकती है, जो काफी बड़े-बड़े शब्द नहीं कर पाते। उसे लुभाने के लिए बस आप एक कातिलाना मुस्कुराहट बनाए रखिए।
3. लड़को को चाहिए कि वे लड़कियों को किसी महंगे, शानदार और अपमार्किट रेस्ट्रॉन्ट में लेकर जाएं। वहां का महॉल जादू का काम करेगा। सर्वे कहते हैं कि लड़कियाँ लडके के बारे में फैसला इसी बात से करती हैं कि वे उन्हें कहां लेकर जाते हैं।
4. इस मामले में आपकी ड्रेसिंग सेंस बहुत जरूरी चीज है। लडके को अच्छे और शानदार कपड़े पहनने चाहिए, क्योंकि माना जाता है कि लड़कियाँ अच्छे कपड़ों से प्रभावित होती हैं। और लडकियाँ अपनी ओर अग्रसित होती हैं|
5. उससे बात करते हुए अपनी नजरों को जरा इधर-उधर भटकने दीजिए। लेकिन जरा सावधानी के साथ। पहले तो चेहरे पर ही बने रहें।
6. डेट पर जाने से पहले पता करें कि उसे क्या पसंद है, क्या नापसंद है।
7. आपको दिखाना होगा कि आप उसकी भावनाओं को न सिर्फ समझते हो, बल्कि दिल की गहराई से महसूस करते हो। देखें कि किसी बात पर वह कैसे रिऐक्ट करती है। आप भी वैसे ही रिऐक्ट करें।
8. जो भी वह डिस्कस करे, उसके बारे में उसके ख्याल पूछें। कहते हैं कि लड़कियों अपने जज्बात जाहिर करना बहुत अच्छा लगता है। वह जो भी कहें, उस पर पूरे उत्साह से जवाब दें।
9. किसी भी लड़की को डेट के लिए तभी पूछें जब वह अपने बारे में कुछ खास बात कहे। मसलन, अगर वह कुछ स्प्रीचुअल कहे, तो आप फौरन कह दें – मैं इस बारे में और जानना चाहता हूं, तो क्या हम डिनर पर मिलें।

No comments :

BEST WHATSAPP JOKES

HINDI CHUTKULE SEXY WHATSAPP