Santa on The Airport

‬: सरदार को नाटक में अर्जुन का रोल
मिला

तो लोगो ने शोर ...किया- "

पगड़ी वाला अर्जुन ...

पगड़ी वाला अर्जुन ..."

सरदार बोला : " भोसड़ी वालो ५
मिनट पहले लंड
वाली द्रोपदी आयी थी, तब सो रहे
थे क्या ?
: Airport par 3 log apni biwiyo ka intezaar kar rahe the..
.
.
Pathan: Hamari Shahzaadi aa rahi hai..
.
.
Sheikh : Hamari Nawabzaadi aa rahi hai..
.
.
After thinking a bit
Santa: Hamari bhi Haramzaadi aa rahi hai

‬: कमाल का सवाल:
.
टीचर: बताओ खेत में टट्टी करते वक़्त सुसु पहले क्यूं आता है...??
.
स्टूडेंट: ताकि पाद मारते वक़त मिटटी ना उडे....!!��
‬: पति बेंकाक गया और 15 दिन तक नहीं लौटा !!

पत्नी ने mobile पर मैसेज किया ,
"" जो चीज तुम वहाँ पैसे से खरीद सकते हो ,,,
वो यहाँ मैं बेच भी सकती हूँ "" !!

पति रात को घर लौट आया !!
---&-&&&&&&&&-&----------------
फौजी तीन साल बाद जंग से वापस घर आया। खिड़की के पास उदास बेठा था।

बीवी  3 साल से सेक्स की भूखी थी, दुपट्टा गिरा कर बोली,"देखो हवा ने मेरा क्या उडा दिया!"

फौजी  चुप्प।

फिर बीवी ने कुर्ती निकली बोली..
"देखो हवा ने मेरा क्या उड़ा दिया!"

फौजी चुप।

बीवी ने फिर सलवार और पेंटी उतारी और बोली, "देखो हवा ने मेरा क्या उड़ा दिया!"

फौजी को गुस्सा आ गया।

अपनी पेंट उतार के बोला,"देखो बम्ब ने मेरा क्या उड़ा दिया!"

अब...

बीवी चुप

No comments :

BEST WHATSAPP JOKES

HINDI CHUTKULE SEXY WHATSAPP