What is Love Happy Valentine's Day

Dosto आज Valentines day 2015 के मौके पर मैं आप सब से एक वैलेंटाइन्स डे सन्देश शेयर करना चाहता हूँ

जो हमें हमारी एक टीचर ने क्लास 10th में सुनाई थी:

प्रेम का सच्चा अर्थ क्या है?

* प्यार वह है जब मेरी माँ मेरा माथा चूम के कहती है मेरा बच्चा लाखों में एक है !

* प्यार वह है जब आप के काम आने पर आपके पापा कहते हैं – बेटा, आज बड़ी देर हो गई !

* प्यार वह है जब आपकी भाभी कहती है “अरे हीरो, लड़की देख रहे हैं तेरे लिए, तेरे मन में कोई हो तो बता दे, वरना एक मैंने की है पसंद!

* प्यार वह है जब आपका भाई कहता है ” तू क्यों टेंशन ले रहा हैं, मैं हूँ न! सब देख लूंगा !

* प्यार वह है जब आपका मन उदास हो और आपकी छोटी बहन आके कहे, चल भाई, कही घूम के आते हैं न !

* प्यार वह है जब आपका दोस्त झप्पी मार के बोले “साले, तेरे बिना कुछ मज़ा नहीं लाइफ में, कमीने कहाँ था तीन दिन से?

ये सब भी प्यार है – बल्कि प्यार का सबसे सच्चा रूप है. इन्हें मिस मत करो !

प्यार सिर्फ एक गर्ल फ्रेंड या बॉय फ्रेंड
का होना या नहीं होना नहीं है !!!

उन सबसे प्यार करो, जो आपसे प्यार करते हैं,

आपकी ज़िन्दगी का हिस्सा हैं, वो प्यार
जो अभी आपको मिला ही नहीं उसके लिए
उनका प्यार क्यों खोते हो जो आज भी आपको प्यार करते हैं !

* जब एक बेटी शाम को पापा के घर आने के बाद नन्हीं उँगलियों से पापा का सर दबाने की कोशिश करती है – प्यार है !

* जब पत्नी पति के लिए चाय बनती है हाथ में प्याला देने से पहले शैतानी से एक सिप खुद ले लेती है – प्यार है !

* जब माँ, मिठाई का सबसे बड़ा टुकड़ा उस बच्चे के लिए बचा के रखती है सिर्फ गर्मी की छुट्टी में हॉस्टल से घर आया है – प्यार है !

* जब आप रास्ते में फिसल के गिरने वाले
हों औरआपका दोस्त आपको बचा ले, और फिर गिरा भी दे – प्यार है !

* जब बहन का भाई काम से आठ बार फोन करके पूछे कि तू घर पहुँच गई कि नहीं – प्यार है !
.

.

.

और आप समझते हो कि प्यार सिर्फ गर्ल फ्रेंड- बॉय फ्रेंड के बीच होता है
I Hope you like this as best Happy
Valentines Day

No comments :

BEST WHATSAPP JOKES

HINDI CHUTKULE SEXY WHATSAPP