Rakshabandhan sms in hindi 2015

अगर पत्नी घर की लक्ष्मी है


तो .....





गर्ल फ्रैंड काला धन है।

������

पती ( अपनी पत्नी से )- I Love u

पत्नी - I Love u too ...����
मै तुम्हारे लिये पुरी दुनिया से लड जाऊंगी...

पती- लेकिन तुम तो सबसे ज्यादा मुझसे ही लडती हो।
पत्नी - जानू....तुम्ही तो मेरी दुनिया हो..������

दो लडके दो लड़कियों का पीछा कर
रहे थे..
.
.
.
दोनों लड़कियां एक शॉप पर जाती हैं
और दो राखी लेकर दोनों लड़कों के बाँध
देती हैं..
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
(पिक्चर अभी बाकी है मेरे दोस्त )..
.
.
.
दोनों लडके एक दूसरे की तरफ़ देख कर
कहते हैं, .
कोई बात नही..
.
.
.
तू मेरी वाली से शादी कर ले,
मैं तेरी वाली से कर लेता हूँ..!
moral : rakhi k din apane dost ko jarur sath rakhe.....
hote h kamine par kaam bhi wohi aate he.

एक लङका रात को 2 बजे
डॉक्टर को फोन लगाता है
.
ट्रिंग-ट्रिंग……
.
लङका – डॉक्टर साब
मुझे नीँद न आने की
बीमारी है…!!
डॉक्टर – तो साले इसे फैला
क्यो रहा है..!!
कम से कम मुझे तो सोने दे…
��������

No comments :

BEST WHATSAPP JOKES

HINDI CHUTKULE SEXY WHATSAPP