Rahul gandhi par chutkule

Rahul gandhi jokes chutkule pappu chutiya he

एक पहाड़ी पर एक ग्रामीण जानवर चरा रहा था.. तभी वहाँ एक हेलीकॉप्टर उतरा..

उसमें से एक आदमी उतरा..

उसने उस ग्रामीण चरवाहे से कहा - अगर मैं बिना गिने गायों की संख्या बता दूँ, तो
क्या तुम मुझे एक बछड़ा दे दोगे..??

ग्रामीण बोला - दे दूंगा..

उस आदमी ने मोबाइल में Google Map से वहाँ की Location ली और उसे ISRO को भेज कर पूछा कि - इस पहाड़ी पर कितने जीवित प्राणी हैं..??

जवाब आया - 35 प्राणी..

उस आदमी ने 2 कम करके कहा कि - तुम्हारे पास 33 गाय हैं..

ग्रामीण बोला - जी हाँ ! ये 33 ही हैं..

वो आदमी बोला - तो अब एक बछड़ा मुझे दो..

ग्रामीण ने दे दिया..

आदमी जब हेलीकॉप्टर में बछड़ा ले जाने लगा तो ग्रामीण बोला - अगर मैं आपका नाम बता दूँ, तो क्या आप मेरा जानवर मुझे वापिस दे देंगे..??

आदमी बोला - बताओ..??

ग्रामीण - आप "राहुल गाँधी" हो.. ����

राहुल गांधी - तुमने कैसे पहचाना..?? ����

ग्रामीण बोला - बहुत ही आसान है.. पहली बात आप बिन बुलाये आये हो..
दूसरी, जिन्हें आप गायें बता रहे हो, वह भेंड़ हैं.. और तीसरी बात यह कि जिसे आप ले जा रहे हो वह बछड़ा नहीं कुत्ता है..

राहुल बेहोश... ��������

�� Market में नया आया है ! जल्दी आगे Forward करो... ������������������
Rahul baba chutakle chutiye

No comments :

BEST WHATSAPP JOKES

HINDI CHUTKULE SEXY WHATSAPP