Madam ki Chudai Classroom me

  ये चुदाई कि कहानी मेरे कॉलेज टीचर rosy मैड़म कि चुदाई कि है । मेरी क्लास में एक टीचर थीं जिसका नाम rosy था । rosy बहुत बहुत hi सुन्दर थीं एज 25thi उनकी , गोरा रंग , 5 , 6h और fig । तो bs pucho mt , vo हमारी eng । टीचर थीं । अक्सर में rosy मैड़म को देखकर मुठ मारा krta था । एक दिन कि बाट एच rosy मैड़म hme पड़ा रही थीं ik अचानक उनका पल्लू नीचे गिरा और उनके mumme muje dekhai दे deye । में क्लास में आगे बैठा था । ये देखकर मेरा लंड खड़ा huya और meine अपने लंड पार हाथ रखकर लंड को dba दिया । ऐसा krte rosy मैड़म muje देख चूकी थीं । एक दिन स्कूल में half - ब्रेक हुयी और sbhi बचे क्लास से बाहर चले gye । लेकिन में क्लास में hi बैठ gya । अचानक rosy मैड़म क्लास में aayi और blackboard पार कुछ लिखने लगी । उनकी piche से गाण्ड देखकर मेरा लंड खड़ा हो gya । dosto क्या गाण्ड थीं ubri हुयी । और meine chupke से अपना लंड निकाला और vahi मुठ marne लगा rosy मैड़म कि गाण्ड को देखकर । अचानक hi मेरा पानी निकालने वाला था कि अचानक rosy मैड़म ने muje देखा । meine अपना लंड ander क्र दिया foran । और rosy मैड़म बाहर चली gyi ।
फिर अगले दिन saturday था और बचे बहुत काम आये थे । jb shuti हुयी तो sb बचे chl gye और में बी ja रहा था कि अचानक मेरे एक दोस्त ने muje बोला कि मनु tmhe rosy मैड़म भूला rhi एच ।
में तो एकदम darr gya । और सोचने lga कि शायद rosy मद । ने muje मुठ मरते हुये देख लिया था । में वापस स्कूल gya लेकिन उस वक़्त स्कूल में कोई nhi था कि अचानक क्लास से awaaz aayi कि मनु ander ए jayo । में darr darr कर क्लास में gya और देखा वहन rosy मैड़म थीं । में pucha bolo मैड़म g aapne muje kyu बुलाया । rosy मैड़म - मनु कल क्लास में ब्रेक के टाइम क्या क्र rehe थे ।
में - कुछ तो nhi ।
मैड़म - jhoth mt bolo meine अपनी आंखों से tuje अपनी pent कि zip bndh krte देखा एच ।
ये सुनकर में चुप rha ।
Han तो dosto ।
क्या था फिर में चुप rha ।
मैड़म - मनु चुप kyu हो btao tm क्या क्र rehe थे rosy मैड़म गुस्‍से से ।
में - मैड़म muje माफ krdo में गलत काम क्र rha था ।
मैड़म - क्या गलत काम jldi bolo nhi तो principal सिर से shikyat क्र dungi ।
में - sorry मैड़म , में मुठ maar रहा था ।
मैड़म - acha तो tm क्लास में je sb krne के लिये आते हो , ruko में principal सिर को boti hun ।
yeh बाट सुनकर meine मैड़म के पैर पकड़ लिये और maafi mangne लगा कि मैड़म आगे से ऐसा nhi होगा । rosy मैड़म रूक gyi और muje देखकर बोली अरे khade हो jayo mene tmhe माफ किया । yeh बाट सुनकर में खुश हो gya कि अचानक मैड़म बोली एक शरत पार में principal सिर से nhi kahungi । meine बोला vo क्या शरत rosy मैड़म । ये कहानी newhindisexstory । कॉम paar पाद रहे है । rosy मैड़म ने कहा कि tm muje अपना लंड dikhao , ये बाट सुनकर में dang रेह gya और मन्न में खुश बी huya कि आज जिसकी गाण्ड देख देख कर मुठ मारा krta था । vo चीज़ muje चोदने को मिल gyi । meine बोला ठीक एच मैड़म लेकिन आप किसी से बोलना mt । और मैड़म ने कहा ठीक एच । में foran स्कूल का गाते bnd किया और फिर वापस क्लास में ए गाया । rosy मैड़म ने muje pent खोलने को कहा । में अपनी का बटन kholkar अपनी pent उतार दि । और में अंडरवियर में ए गाया । अंडरवियर में मेरा लंड खड़ा huya साफ dikhai दे रहा था । मैड़म मेरे नीचे gutne पार बैठ gyi और मेरे अंडरवियर के ऊपर से hi मेरे लंड को dbane lgi । और dheere से मेरा अंडरवियर rosy मैड़म ने नीचे उतरा कि मेरा लंड अचानक tankar rosy मैड़म कि आंखों के सामने निकाल आया । मेरा खड़ा लंड देखकर rosy मैड़म ने मेरे लंड को पकड़ लिया और zor zor से hilane लगी । में पूरे जोश में ए gya और rosy मैड़म को बोला कि मैड़म g इसे अपने मुंह में लीजिए , मैड़म ने मेरा लंड अपने मुंह में लिये और चूसने लगी । करीब 10min के chosne के बाद jb मेरे लंड से paani निकालने hi वाला था कि mene अपना लंड मैड़म के मुंह से निकाल दिया । और मैड़म को खड़ा होने को बोला ।

पहले तो meine मैड़म को unkiKameez उतरने के लिये बोला । rosy मैड़म ahista ahista अपनी kameez ऊपर krne lgi और फिर kameez उतार दि । वह क्या mumme थे rosy मैड़म के बिल्कुल shape में और ऊपर ब्लैक ब्रा । गोरे गोरे रंग पार ब्लैक ब्रा बहुत sunder लाग रही थीं । meine मैड़म के mummo को ब्रा के ऊपर से hi kiss krne lga , और फिर dheere dheere ब्रा कि huk बी खोल दि । और meine rosy मैड़म के mummo को आजाद क्र दिया । mumme एक dm मोटे और goal थे । meine एक हाथ से left mumme को padka और फिर dusre को chusne lga । मैड़म मदहोश हो चूकी थीं और aaah aaah कि awazein निकाल rhi थीं । फिर meine rosy मैड़म का dusra mumma चूसना शुरू किया । takriban 15min चूसने के बाद meine मैड़म के mummo को dabaya और फिर उनके honton को चूसने lga । फिर मैड़म ने muje कहा मनु अपनी शर्ट उतार दो । meine foran अपनी शर्ट उतार दि और बिल्कुल नंगा हो gya । अब मैड़म मेरे सपने सिर्फ सलवार में थीं । फिर rosy मैड़म ने muje उनकी सलवार उतरने को बोला । में gutne के बाल बैठे jb rosy मैड़म के सलवार का narra खिंचा तो सलवार जाट से नीचे गिर gi । और अब मैड़म ब्लैक penty में थीं । meine मैड़म कि चूत को penty के ऊपर से मसलने lga , और मैड़म uff कि awaje निकाल rhi थीं । meine dheere dheere मैड़म कि penty को नीचे किया और आगे का nazara देखकर तो में पागल हो gya । मैड़म कि गोरी चूत मेरी आंखों के saamne थीं और चूत पार काले पार thode से baal , meine अपनी jeeb बाहर निकाली और मैड़म कि चूत के ऊपर ferne lga । फिर में rosy मैड़म को नीचे letne को कहा । मैड़म foran लेट gyi , फिर meine rosy मैड़म कि tango को फैलाया और चूत को मसलने lga , ऐसा krte देख rosy मैड़म tadapne lgi और मुझसे kehne lgi मनु अब और बर्दाश्त nhi होता , daal दो अब लंड अपना , muje कुछ हो रहा एच ।
rosy मैड़म को kehta देख muje बी जोश आया और में अपने लंड पार थूक lgake लंड को आगे piche krta मैड़म कि चूत के मुंह तक पहुंच gya । और मैड़म थोड़ा sa थूक मैड़म कि चूत पार बी fank दिया ।
फिर meine अपने लंड को मैड़म कि चूत के मुंह पार रखकर मसलने lga , इससे मैड़म कि चूत 2 parts में हिलने lgi , फेर meine वक़्त ना zaya krte देख मैड़म कि चूत पार अपना टाईट लंड daalne lga । अभी लंड का supara hi ander gya था मैड़म हिलने lgi । में rosy मैड़म को कहा मैड़म अभी सिर्फ supara hi ander gya एच लंड जाना बाकी एच अभी । ये कहानी newhindisexstory । कॉम paar पाद रहे है । और फिर dheere dheere अपना लंड ander krne lga , लंड पूरा ander जाने से मैड़म tadapne lgi और आँखें bnd krke अपना सिर इधर उधर krne lgi । फिर meine ahista से लंड ander बाहर krne lga । takriban 10 - 15 min । ऐसा krne के बाद मैड़म को बी माजा aane lga और muje बी । फिर meine अपनी स्पीड bdayi और लंड zor zor से ander बाहर krne lga । और मैड़म के मुंह से awaze निकाल rhi थीं aaaaaahhhh aaaaaahh isssssss haaaa । ऐसा सुनते देख meine अपनी स्पीड और bda दि । फिर में रूक gya और अपना लंड बाहर निकाल दिया । और rosy मैड़म कि 2no टांगे अपने kandhe पार लेकर चूत में लंड daal दिया और zor zor से चोदने lga । हमारी चुदाई से कमरे में पाच पाच कि awayein goonjh rhi थीं , और इसे बिच मैड़म का paani निकाल gya । अब मेरा लंड ढीला हो चुका था और मैड़म को माजा ए रहा था । अब मैड़म ने mujse कहा bs करो मनु मेरा paani निकाल चुका एच और tm बी निकाल लो ।
मेरा paani बी निकालने hi वाला था कि अचानक मेरी नजर rosy मैड़म कि गाण्ड के ched पार पड़ी । और meine अपना लंड बाहर निकाल दिया । लंड निकालते देख मैड़म ने कहा क्या हुआ निकाल gya क्या tmhara बी paani , meine कहा nhi मैड़म में tmhari गाण्ड marke hi अपना लंड का रस nikalunga । yeh बाट सुनकर मैड़म हेरान हो gyi और muje अपनी गाण्ड marwane से mna क्र दिया । ये कहानी newhindisexstory । कॉम paar पाद रहे है । और kehne lgi पागल हो gye हो tm चूत मारो सिर्फ गाण्ड nhi marwane dungi में । बहुत मानने के बाद rosy मैड़म मान gyi । फिर meine मैड़म को घोड़ी bnne को कहा , और मैड़म घोड़ी bn gyi । फिर meine थोड़ा sa थूक मैड़म के गाण्ड के ched पार लगाया और फिर अपना लंड tika दिया । और थोड़ा sa Ander किया और मेरा लंड jkdm से ander चला gya और rosy मैड़म कि चीख निकाल gyi । और मैड़म हिलने lgi और लंड से भागने lgi । meine मैड़म को plz कहते हुये कहा rosy g एक बार marne दो । और फिर dheere dheere से धक्के देने lga । 5min धक्के देने के बाद मेरा पूरा लंड ander तक जाने lga मैड़म के गाण्ड के ched में । और फिर अब मेरा paani निकालने कि baari ए gyi और में अपने धक्के देना tez क्र दिया । और मैड़म बी अपनी गाण्ड हिला हिला कर मेरा पूरा साठ दे rhi थीं । और फिर अचानक meine मैड़म के गाण्ड के ander hi अपना paani शोर दिया और मैड़म के ऊपर hi लेट gya । hm 2no कि हालत khrab हो चूकी थीं । चुदाई से hm 2no thak चुके थे । 30min letne के बाद hmne टाइम देखा तो हेरान रेह gye , hme चुदाई krte krte 3hr guzar चुके थे । मैड़म नंगी hi खाड़ी हुयी और कपडे pehnhne lgi । और में बी नंगा खड़ा huya और rosy मैड़म के पास आकर उनके honton को kiss krte हुये कहा कैसे lgi चुदाई । मैड़म ने कहा माजा ए gya मनु मेरी चूत के साठ साठ tmne मेरी गाण्ड का ched बी खोल दिया एच और muje kiss krne lgi । फिर hm 2no कपडे pehnne lge

No comments :

Follow Sexy Jokes in Hindi by Email

BEST WHATSAPP JOKES

HINDI CHUTKULE SEXY WHATSAPP