Intelligent kids joke

पहली कक्षा की टीचर मिस
नीलम (आयु 28 वर्ष) को अपने एक स्टुडेंट से कुछ
परेशानी हो रही थी |
मिस नीलम ने बच्चे से पूछा "तुम्हे क्या प्रॉब्लम हे "
बच्चे ने उत्तर दिया "में पहली कक्षा के हिसाब से
अधिक स्मार्ट हूँ |मेरी बहिन
तीसरी कक्षा में हे जबकि मुझे लगता हे
में उससे अधिक स्मार्ट हूँ |इसलिए मुझे भी
तीसरी कक्षा में
ही होना चाहिए |"
मिस नीलम बच्चे को लेकर प्रिंसिपल के पास
जाती हे और सारी बात
बताती हे | प्रिंसिपल कहती हे
की वह बच्चे से कुछ प्रश्न
पूछेगी यदि बच्चे ने एक भी प्रश्न
का गलत उत्तर दिया तो उसको पिछली कक्षा में
जाना होगा और अनुशासित रहना होगा |
मिस नीलम तय्यार हो जाती हे |
बच्चे को सारी शर्ते
बता दी जाती हे और बच्चा उत्तर देने
को तय्यार हो जाता हे |
प्रिंसिपल- 3x3 कितना होता हे ?
बच्चा- 9
प्रिंसिपल- 6x6 कितना होता हे ?
बच्चा- 36
और इस प्रकार प्रिंसिपल बच्चे से वही प्रश्न
करती हे जो उसके अनुसार एक
तीसरी कक्षा के बच्चे को आने चाहिए |
बच्चा प्रत्येक प्रश्न का सही उत्तर देता हे |
प्रिंसिपल उसको तीसरी कक्षा में भेजने
का आदेश देती हे परन्तु मिस नीलम
कहती हे मेरे भी कुछ खास प्रश्नों के
उत्तर बच्चे को देने होंगे |
क्या में इससे कुछ प्रश्न पूछ सकती हूँ ?
प्रिंसिपल और बच्चा दोनों इसके लिए तय्यार हो जाते हे |
मिस नीलम- ऐसी कौन
सी चीज़ हे जो गाय के पास चार
होती हे और मेरे पास दो हे |
बच्चा- पैर |
मिस नीलम- तुम्हारी पेंट में ऐसा क्या हे
जो मेरी पेंट में नही हे |
बच्चा- पॉकेट्स (जेब) |
मिस नीलम- वो क्या हे जिसका नाम C से शुरू होता हे
और T पर खत्म ,इस पर बाल होते हे ,और इसमें से सफेद रंग
का स्वादिष्ट द्रव निकलता हे |
बच्चा- coconut (नारियल)
मिस नीलम- वो क्या हे जो अन्दर जाते समय सख्त
और गुलाबी होता हे लेकिन बाहर आने पर मुलायम
और चिपचिपा हो जाता हे |
प्रिंसिपल की आँखे आश्चर्य से
फेलनी शुरू हो जाती हे |
बच्चा- बबलगम |
मिस नीलम- वो क्या हे जो मर्द खड़े होकर करते
हे ,महिलाये बैठकर और कुत्ते
अपनी तीन टांगो पर |
इससे पहले की बच्चा उत्तर दे प्रिंसिपल बच्चे
को आश्चर्य से देखती हे |
बच्चा- shake hands (हाथ मिलाना ) |
मिस नीलम- अब में तुमसे "में कौन हूँ" टाइप के
प्रश्न पूछूंगी |
बच्चा- ठीक हे |
मिस नीलम- तुम अपने पोल्स मुझ में घुसाते हो, तुम
मुझे नीचे बांधते हो ताकि में सीधा खड़ा रह
सकू,तुम्हारी बजाय बारिश में में पहले
भीगता हूँ |
बच्चा- टेंट |
मिस नीलम- ऊँगली मुझमे
जाती हे ,जब तुम बोर होते हो तो मुझसे छेड़छाड़ करते
हो,बहतरीन व्यक्ति मुझे पहले प्राप्त करता हे |
अब प्रिंसिपल बिलकुल ही परेशान
हो जाती हे और बच्चे को उत्तर देने से
रोकना चाहती हे परन्तु बच्चा कहा रुकने वाला था |
बच्चा- wedding ring
(शादी की अंगूठी) |
मिस नीलम- मेरे कई आकर (sizes) होते हे ,जब में
ठीक नही होती तो में टपकने
लगती हूँ, लेकिन उस समय जब तुम मुझे
भीचते हो तो तुम्हे अच्छा लगता हे |
बच्चा- नाक (nose)
मिस नीलम- में सख्त (hard) हूँ,
मेरा अगला किनारा (tip) अन्दर घुस जाता हे और अन्दर घुसने के
बाद में कुछ देर के लिए हिलता हूँ |
बच्चा- तीर (arrow)
मिस नीलम- मेरा पहला अक्षर F हे और अंतिम K |
मेरा सम्बन्ध अग्नि एवं उत्तेजना (fire and excitement) से
हे |
बच्चा- firetruck (आग बुझाने
वाली गाडी) |
मिस नीलम- मेरा पहला अक्षर F हे और अंतिम K |
यदि में नही हूँ तो तुम्हे अपने हाथ का प्रयोग
करना पड़ेगा |
बच्चा- fork (खाना खाने का काँटा) |
मिस नीलम- वो क्या हे जो किसी मर्द
का बड़ा होता हे ,किसी का छोटा | अपनी इस
चीज़ का pope प्रयोग नही करता और
प्रत्येक मर्द शादी होने के बाद इसे
अपनी पत्नी को देता हे |
बच्चा- surname (उपनाम) |
मिस नीलम- मर्द के कौन से भाग में
हड्डी नही होती लेकिन
मांसपेशियां होती हे ,इसमें पम्पिंग होती हे
और यह प्यार करने के लिए बहुत ही अधिक
ज़िम्मेदार हे |
बच्चा- हृदय |
प्रिंसिपल एक लम्बी चेन की सांस
लेती हे और मिस नीलम से
कहती हे "इस बच्चे
को दिल्ली यूनिवर्सिटी भेज
दो ,क्यूंकि अंतिम दस प्रश्नों में तो मेरा उत्तर (अनुमान)
भी गलत था"

More Jokes2 MAHINE KI PREGNENCY
LEHNGA UTHAO AUR SHURU HO JAO
EK LADKE NE LADKI KO GIFT ME KYA DIYA
LADKI KE BHOMPU

No comments :

BEST WHATSAPP JOKES

HINDI CHUTKULE SEXY WHATSAPP