Ladkiyon ko koi idea mat do

एक दोस्त को हमेशा शिकायत रहती थी कि मैं उसका फोन नहीं उठाता, 
आज उसका फोन चार्जर समेत उठा लाया हूँ
और किस किस को शिकायत रहती है

Ek dost ko hamesha sikayat rehti thi ki main uska phone nahi uthata aaj uska phone charger samet utha laya  hoon


अध्यापक (छात्र से)- बताओ पंखा मेल है या फीमेल?
छात्र (अध्यापक)- अगर खेतान का है तो मेल और उषा का है तो फीमेल होगा।

Teacher to student tell me if the fan is male or female
Student : if its of khaitan then it is male if its of usha then it is  female

#Hindi jokes sms
Bank se phone aaya aur mujhse kaha ki aap 6000 rupay mahine ke bharte raho aur aapko  retirement ke waqt ek karod rupay milenge
Maine kaha plan ko ooltah cartoon kardo aur mujhe abhi karod rupay day do 6000 rupees har mahine lete rahna mere marane tak

बैक से फोन आया और मुझसे कहा की आप 6000/रू महिना भरते रहो
और रिटायर मेंट के वक्त आपको 1 करोड़ मिलेगे
मैने कहा की प्लान को उल्टा कर दो
आप मुझे अभी 1 करोड़ रू दे  दो
हर महिने 6000/रू लेते रहना मेरे मरने तक
बैक वालो ने फोन काट दिया
मेने कुछ गलत कहा क्या

‬: आठ साल के एक बालक ने एक दिन अपने पिता से पूछा- पापा-पापा, कॉल-गर्ल किसे कहते हैं?
सवाल सुनकर पिताजी चकरा गये।
हडबड़ा कर बोले- बेटा वो.. वो ऐसा है, टेलीफोन के जो कॉल सेंटर होते हैं ना, उन पर काम करने वाली लड़कियों को कॉल-गर्ल कहते हैं।
लेकिन ये तो बताओ तुम्हे ये अनोखा सवाल कहां से सूझा?
पुत्र ने पलटकर कहा- पिताजी, पहले आप बताइए, आप को ये अनोखा जवाब कहां से सूझा ?


#HindiPride
[GGK 12/08/2014] ‬: गोलू को एक लड़की बहुत सुंदर लगती थी।
बेचारा कई बार उसे प्रोपेज कर
चुका था लेकिन वो हर बार मना कर देती।
इस बार गोलू ने अस्त्र चलाने
का सोचा
गोलूः मेरे दादा अरबपति हैं और 90 साल के
हैं, वो जल्द ही मरने वाले हैं, मैं
इकलौता वारिस हूं, जल्द
ही सारी दौलत मेरी हो जाएगी
लड़की ने फिर भी मना कर दिया....।
एक हफ्ते बाद वो लड़की गोलू की दादी बन
गई।
सबकः लड़कियों को कभी भी कोई
आइडिया मत दो....


[GGk-‬: अध्यापक (छात्र से)- जिस आदमी के दोनों हाथ न हो उसे हिंदी और इंग्लिश में क्या कहेंगे?
छात्र- हिंदी में ठाकुर और इंग्लिश में हैंडस फ्री!
#HindiPride sms in  jocks

No comments :

BEST WHATSAPP JOKES

HINDI CHUTKULE SEXY WHATSAPP