Funny Whatsapp Joke of The Day

गब्बर: बसंती चड्ढी उतार।
वीरू: नहीं बसंती, इस कुत्ते के सामने चड्ढी मत उतारना।
बसंती: वीरू तू डर मत, मैंने चड्ढी पहनी ही नहीं है।
गब्बर: अरे ओ सांबा, तेरा लंड खड़ा है क्या?
सांबा: हाँ सरदार खड़ा है।
गब्बर: तो लगा निशाना मैसेज पढ़ने वाले की गांड में, आज-कल कोई मैसेज नहीं कर रहा!
साम्भा: मैं इन दोस्तों का क्या करूँ जो मैसेज का जवाब नहीं देते?
गब्बर: कुछ नहीं, बस इनके हाथ काट दो और रोज़ इन्हें ब्लू फिल्म के क्लीप भेजो! तड़प-तड़प के मरेंगे साले!
दुनिया के सबसे ज्यादा प्रेरणादायक शब्द:
.
.
.
.
.
.
.
तू रहने दे भोसड़ी के, तेरे से नहीं होगा।
😜😜😜😜😜😜😜😜
आज का कुविचार:
चूत और दूध कभी ख़राब नहीं होते,
दोनों को जितना गरम करो उतना ज्यादा मज़ा देते हैं।
😜😜😜😜😜😜😜😜
खत्म हो गयी तमन्ना-ए-मोहब्बत...
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
अब तो लगता है चोदो और चलते बनो।
😜😜😜😜😜😜😜😜
आज का कुविचार:
एक थके हुए पुरूष के पीछे एक 'Satisfied' स्त्री होती है।
😜😜😜😜😜😜😜😜
पप्पू लड़की को प्रोपोज़ करने गया तो प्रोपोज़ करने का नया तरीका ढूंढ निकाला।
पप्पू (लड़की से): तेरे पास लंड है?
लड़की (हैरानी से): नहीं।
पप्पू: तो मेरा लेगी क्या?
😜😜😜😜😜😜😜😜
एक भी अश्लील शब्द बिना इस्तमाल किये छोटा सा नॉन-वेज मज़ाक:
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
डॉक्टर: ऊलटी होती है क्या?
औरत: आप बोलो तो हो जाती हूँ।
😜😜😜😜😜😜😜😜
एक महान आशिक़ की बात:
"मैं तुमसे शादी नहीं कर सकता पर मैं तुम्हें बहुत प्यार करता हूँ।"
असल मतलब:
"बहन की लौड़ी, तू इतनी खूबसूरत नहीं है कि शादी कर लूँ पर इतनी बुरी भी नहीं कि बिना चोदे जाने दूँ।"
😜😜😜😜😜😜😜😜😜
पत्नी: जब भी मैं गाना गाती हूँ तुम बाहर बालकनी में क्यों खड़े हो जाते हो?
पति: ताकि लोगों को ये ना लगे कि मैं तुम्हें ज़बरदस्ती चोद रहा हूँ।
😜😜😜😜😜😜😜😜😜
टीचर: ये दुनिया गोल है।
पप्पू: आप कहते हैं तो मान लेते हैं वरना पापा तो कहते हैं कि ये दुनिया बड़ी बहनचोद है।
😜😜😜😜😜😜😜😜😜😜
बस में बैठी एक लड़की की टी शर्ट पे कार बनी हुई थी। उसके साथ एक छोटा बच्चा बैठा उसे देख रहा था।
लड़की बच्चे को देखते हुए मुस्कुरा कर बोली, "कार चलानी है क्या?"
बच्चा: नहीं कार नहीं चलानी, पर अगर आप की इजाज़त हो तो हॉर्न बजा लूँ?
😜😜😜😜😒😜😜😜😜😒😜😜😜
संता: आज सुबह एक औरत ने मुझे लिफ्ट में पीट दिया।
बंता: पर क्यों?
संता: मैं उसके बूब्स देख रहा था उसने कहा, "एक दबा दो।"
मैंने दबा दिया। उसके बाद मुझे कुछ ज्यादा याद नहीं।
😜😜😜😜😜😜😜😜😜
उर्दू में अर्ज़ है:
वो वक़्त गुज़र गया जब मुझे तेरी आरज़ू थी;
अब तू ख़ुदा भी बन जाये तो में सजदा ना करूँ।
हिंदी रूपांतरण:
जब लंड खड़ा था तो तू आई नहीं, अब मैंने मुठ मार ली है, तू अपनी माँ चुदा।
😜😜😜😜😜😜😜😜😜😜😜😜
एक शराबी सड़क पर पड़ा गालियां दे रहा था।
माँ चोद दूंगा...बहन चोद दूंगा...।
एक आदमी आया और बोला, "उठ जा, खड़े हो जा चूतिये।"
शराबी, "हट बहनचोद...लेटे लेटे ही चोदूंगा।"
😝😜😜😜😜😜😜😜😜
टीचर: इसका Passive Voice बनाओ, "सुनसान जगहों पर बच्चों के साथ हादसे हो जाते हैं।" पप्पू: सुनसान जगहों पर होने वाले हादसों से बच्चे हो जाते हैं।
😜😜😜😜😜😜😜😜😜😜
लेडी डाक्टर के क्लीनिक में नयी काम वाली आयी और दीवार पर लगी डिग्रियों को देखकर ज़ोर-ज़ोर से हँसने लगी।
लेडी डाक्टर: तुम दीवार पर लगी मेरी डिग्रियों को देखकर इतना जोर जोर से हँस क्यों रही हो?
कामवाली: मास्टरजी ने मेरे को 40 बार चोदा था, तब जाकर मैंने आठवीं पास करी थी। आपकी तो गांड ही फाड़ दी होगी।
😜😜😜😜😜😜😜😜😜😜😜

😜😜😜😜😜😜😜😜😜😜

BEST WHATSAPP JOKES

HINDI CHUTKULE SEXY WHATSAPP