Biwi ki chudai doctor se latest hindi story

Biwi ki chudai doctor se latest hindi story
मधुमक्खी choot में प्रवेश कर गई
एक दिन एक आदमी और
उसकी patni उनके
बेडरूम में chudai कर रहे थे।
तभी अचानक एक
मधुमक्खी बेडरूम की खिङकी के
रास्ते अन्दर आ
गई। चूँकि औरत ने अपने पाँव
फैला रखे थे,
मधुमक्खी उसकी चूत में प्रवेश कर
गई। औरत
चिल्लाने लगी, "हे भगवान,
मेरी मदद करो,
एक मधुमक्खी मेरी चूत में घुस गई है!"
उसका pati फौरन उसे डॉक्टर के
पास ले
गया और सारी बात बताई।
डॉक्टर ने थोङी देर सोचा और
कहा "हम्म्म्म्म्, विकट स्थिति है।
पर मेरे
पास इस समस्या का एक समाधान
है, अगर सर
इसके लिए इजाज़त दें." पति बहुत
चिंतित
था तो उसने तुरंत हामी भर
दी कि जैसे
भी हो,
मधुमक्खी को उसकी बीवी की
Chut से
बाहर निकालो। डॉक्टर ने
कहा "ठीक, मैं
थोङा मधु अपने laude के अग्र भाग
पर लगाकर
लिंग को इसकी चूत में डालूँगा, और
जैसे ही मुझे
लगेगा कि मधुमक्खी मेरे lawde के
करीब है तो मैं
इसे बाहर की खींचूँगा, तो शायद
वह
इसका पीछा करते हुए
तुम्हारी बीवी की चूत
से बाहर आ जाए।" पति ने तुरंत
इसकी इजाज़त
दे दी। औरत ने कहा, "हाँ, हाँ,
जो भी करना है करो, पर इससे
छुटकारा दिलाओ।"
अतः डॉक्टर ने अपने लिंग
की नोक पर मधु
लगाने के बाद औरत की चूत में
डाला। कुछ हल्के
झटकों के बाद, उसने कहा, लगता है
कि मधुमक्खी ने अभी तक मधु
को महसूस
नहीं किया है, शायद मुझे लिंग
को और अन्दर
तक ले जाना पङेगा।" और उसने
लिंग और अन्दर
घुसेङा। थोङी देर के बाद
रास्ता बनाने लगा,
उससे अधिक वास्तव में औरत
रास्ता बनवाने
लगी।
औरत उत्तेजना से मज़े लेने लगी और
जोर जोर से
कराहने लगी।
डॉक्टर पूरे ध्यान से बहुत तेजी से
मज़े लेते हुए
उसे चोद रहा था और
उसकी boobs को मसलने लगा,
और जोर जोर
से आवाजें निकालने लगा।
पति को इस समय काफी गुस्सा आ
गया और वह
चिल्लाया, "ठहरो! तुम ये सब
क्या कर रहे
हो?" doctor ने अभी भी उसे
ध्यान से chodte
हुए जवाब दिया, "प्लान में
बदलाव। मैं उसे
अन्दर ही मसल कर मार रहा हूँ!��������������

100% new������������

No comments :

BEST WHATSAPP JOKES

HINDI CHUTKULE SEXY WHATSAPP