Olympic Marathon Sex

रियो डि जेनेरियो. ओलिंपिक विलेज से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। 20 साल की ब्राजीलियन स्विमर इनग्रिड ओलिवेरिया और 17 साल की गिवोना पेड्रोसो की फेमस जोड़ी टूट गई है। पेड्रोसो ने इसके पीछे इनग्रिड की सेक्स लाइफ को कारण बताया है।कहा- पार्टनर इवेंट की रात सोई थी कैनोइस्ट के साथ...

 

- पेड्रोसो ने कहा- इनग्रिड 10 मीटर सिंक्रोनाइज्ड डाइविंग इवेंट से पहले की रात कैनोइस्ट पेड्रो गॉनक्लेव्स के साथ हमबिस्तर हुई थी।
- उसे गेम से ज्यादा सेक्स में इंटरेस्ट है। मैं उसके साथ अब इवेंट नहीं कर सकती।
- मैंने अपने कोच से बात की है। उन्होंने मुझे इंडिविजुअल गेम्स में परफॉर्म करने को कहा है।
- मैंने उनसे कहा कि अब मैं सक्सेस के लिए किसी और पर डिपेंड नहीं होना चाहती हूं।

 

इनग्रिड ओलिवेरिया का है ये कहना
- इनग्रिड ओलिवेरिया ने कहा- ये बिल्कुल गलत बात है। मेरी पर्सनल लाइफ कैसी भी हो, किसी से क्या मतलब?
- मैं सोशल साइट पर फोटोज अपलोड करती हूं। इवेंट में लास्ट नंबर पर रहने पर लोगों ने मुझे गलत ठहराया।
- सोशल साइट पर गालियां दीं, लेकिन मैंने डाइव तो सही लगाई थी ना। वो मेरी वजह से नहीं हुआ।

 

मीडिया में छाया- मैराथन ऑफ सेक्स
- इस खुलासे को अमेरिकन मीडिया ने मैराथन ऑफ सेक्स नाम दिया है।
- दूसरी ओर मेल एथलीट पेड्रो गॉनक्लेव्स से जब इस बारे में जानने की कोशिश की गई तो उन्होंने ये कहकर कमेंट करने से इनकार कर दिया कि ये मेरी पर्सनल लाइफ है। मैं बात नहीं करना चाहता कि क्या हुआ या नहीं हुआ।

 

रियो Di जेनेरियो. ओलिंपिक Village Se Ek चौंकाने Wali Ghatna Samne I Hain . 20 Sal Ki ब्राजीलियन स्विमर इनग्रिड ओलिवेरिया Aur 17 Sal Ki गिवोना पेड्रोसो Ki फेमस Jodi Toot Gayi Hain . पेड्रोसो Ne Iske Pichhe इनग्रिड Ki Sex Life Ko Karan Bataya Hain . Kahan - Partner इवेंट Ki Raat सोई Thi कैनोइस्ट Ke साथ... - पेड्रोसो Ne Kahan - इनग्रिड 10 Meter सिंक्रोनाइज्ड डाइविंग इवेंट Se Pehle Ki Raat कैनोइस्ट Pedro गॉनक्लेव्स Ke Sath हमबिस्तर Hui Thi . - Use Game Se Jyada Sex Me इंटरेस्ट Hain . Main Uske Sath Ab इवेंट Nahin Kar Sakti . - Maine Apne Coach Se Baat Ki Hain . Unhonne Mujhe इंडिविजुअल Games Me परफॉर्म Karne Ko Kahan Hain . - Maine Unse Kahan Ki Ab Main सक्सेस Ke Liye Kisi Aur Par डिपेंड Nahin Hona Chahti Hoon . इनग्रिड ओलिवेरिया Ka Hain Ye Kahna - इनग्रिड ओलिवेरिया Ne Kahan - Ye Bilkul Galat Baat Hain . Meri पर्सनल Life कैसी Bhi Ho , Kisi Se Kya मतलब? - Main Social Site Par फोटोज Upload Karti Hoon . इवेंट Me लास्ट नंबर Par Rehne Par Logon Ne Mujhe Galat Thahraya . - Social Site Par गालियां Dee , Lekin Maine डाइव To Sahi Lagai Thi Na . Wo Meri Wajah Se Nahin Hua . मीडिया Me Chhaya - Marathon Of Sex - Is खुलासे Ko American मीडिया Ne Marathon Of Sex Naam Diya: Hain . - Doosri Or Mail Athlete Pedro गॉनक्लेव्स Se Jab Is Bare Me Janane Ki Koshish Ki Gayi To Unhonne Ye Kahakar कमेंट Karne Se Inkaar Kar Diya: Ki Ye Meri पर्सनल Life Hain . Main Baat Nahin Karna Chahta Ki Kya Hua Ya Nahin Hua

No comments :

BEST WHATSAPP JOKES

HINDI CHUTKULE SEXY WHATSAPP