Whatsapp Group Message For Friends

एक बार रात को मे नेट चला रहा था,
तभी मेरा नेट पेक खतम हो गया,  😔😒
तभी मेने अपने दोस्त को काल किया उसने मेरे मोबाइल मे 25 Rs. का नेट का रिचार्ज करवाया,👬
सुबह उसकी नौकरी लग गई। 😀😀
उसने दूसरे लोगो को बताया
एक व्यक्ति ने मेरे 100 का रिचार्ज कराया उसे 10 लाख की लौटरी लग गई।
😳😳
एक व्यक्ति ने मेरे फोन में 255 Rs. का बैलेंस डलवाया तो उसे अपने खेत मे गडा हुआ धन मिला।
😆😆
एक यूवक मेरे नम्बर में 100 रूपये का रिचार्ज कराने की सोच ही रहा था की उसको रास्ते मे i phone 6 पडा मिला।
😄😄
एक व्यक्ति ने इस मेसेज का मजाक उडाया तो उसका फोन हेंग हो कर खराब हो गया।
😫👈😉
मेरा नम्बर आप सब को पता ही है। लाभ उठाने में शीघ्रता करें। अपने सभी इष्ट मित्रों को भी बताएं।
आगे आपकी मर्जी।
चाहता तो किसी भी फ्रेंड को पर्सनली भी भेज सकता था।
लेकिन यार फायदा सभी का हो। इसी लिए ग्रुप में भेज रहा हु।
           धन्यवाद।
☺☺☺☺☺☺☺

No comments :

BEST WHATSAPP JOKES

HINDI CHUTKULE SEXY WHATSAPP